मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत के कारण जन अधिकार पार्टी नहीं मनाएगी होली मिलन समारोह

मुजफ्फरपुर में नौ मासूम बच्चों की मौत हो जाने के कारण जन अधिकार पार्टी होली मिलन समारोह नहीं मनाने का निर्णय लिया. 

निर्णय के बारे में आज जन अधिकार पार्टी के मधेपुरा जिला अध्यक्ष मोहन मंडल ने बताया कि आगामी 28 फरवरी को प्रस्तावित जिला स्तरीय होली मिलन समारोह जो मुरलीगंज में होने वाली थी, उसे मुजफ्फरपुर में नौ मासूम बच्चों की मौत हो जाने के कारण स्थगित किया जाता है. श्री मंडल ने बताया कि हमारी पार्टी इस बार होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है. मुजफ्फरपुर में जिस तरह भाजपा नेता की गाड़ी से मासूम बच्चों को रौंदा गया. इतने बड़े सदमे के बाद भी होली मनाना संवेदना को ताक पर रखना है और सरकार से मांग करते हैं कि जिसने यह जघन्य अपराध किया है उसे फांसी की सजा हो. 

बताया कि 28 फरवरी को 7 बजे शाम में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के निवास पर खुर्दा में सभी वरीय नेताओं की एक विशेष बैठक बुलाई गई है. इसमें अररिया लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी. इसमें माननीय सांसद श्री पप्पू यादव जी एवं प्रदेश अध्यक्ष जनाब अखलाक अहमद भी मौजूद रहेंगे. 
मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत के कारण जन अधिकार पार्टी नहीं मनाएगी होली मिलन समारोह मुजफ्फरपुर में मासूमों की मौत के कारण जन अधिकार पार्टी नहीं मनाएगी होली मिलन समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.