17 फ़रवरी 2018

सिंहेश्वर मेले में हुआ नंबर वन हीरो मोटो कोर्प के स्टॉल का उद्घाटन

प्रसिद्ध सिंहेश्वर मेला में हीरो मोटोकोर्प के स्टाल का उद्घाटन गुरुवार देर शाम पूर्व मुख्य पार्षद मधेपुरा डॉ विशाल कुमार बबलू द्वारा किया गया. 


इस मौके पर उन्होंने कहा कि हीरो ने हर वर्ग को ध्यान में रख अपना नया बाइक बाजार में लॉन्च किया है, यही कारण है कि युवाओं से लेकर बुजुर्ग और महिलाओं के लिये भी बाइक और स्कूटर का रेंज उप्लब्ध है. तकनीक से समझौता नही करने के कारण हीरो विश्व की नंबर वन कंपनी है. 

इस अवसर पर मधेपुरा यूनिक हीरो शोरूम के प्रबधक संतोष कुमार ने डॉ बबलू सहित अतिथियों को  बुके भेंट किया. स्टाल में हीरो की अन्य बाइक ग्लेमर, एचीवर, स्प्लेंडर प्लस,  एफ डीलक्स, सुपर स्प्लेंडर, स्कूटर में डुएट,  मेस्ट्रो एज एवं प्लेजर को प्रदर्शित किया गया है. पटना से आई एंकर इशिका ओबेराय ने अपने ही अंदाज़ में हीरो मोटरसाइकिल एवं स्कूटर की विशेषता बताते हुए लोगों को स्टॉल में आने के लिए आकर्षित किया. 

संतोष कुमार ने बताया कि हीरो दुनियाँ की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है. अब सभी प्रकार के हीरो की बाइक में I3S तकनीक उपलब्ध है. इस तकनीक में ईंधन की काफी बचत होती है, साथ ही ट्रैफिक पर यह आटोमेटिक बंद हो जाती है, जिससे इंधन की खपत कम मात्रा में होती है इसीलिए हीरो की बाइक इंटेलीजेंट बाइक है

साथ ही उन्होंने  हीरो फाइनेंस के बारे मे बताया कि हीरो को अपनी ही कंपनी का फाइनेंस सिस्टम उपलब्ध है, जिसमें बेहद कम ब्याज दर पर लोन उपलब्ध कराया जाता है. इस मौके पर हीरो फिन्कोर्प के कर्मी भी फाइनेंस के बारे में लोगों को बता रहे थे.  मेला में बाइक एवं स्कूटर की बुकिंग पर ऑफर भी उपलब्ध है, जिसमे मोटरसाइकिल खरीदने पर ₹ 3000/-* और स्कूटर खरीदने पर ₹ 6000/-* तक  का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इस मौके पर अंशु पार्थसारथी, मोनी सिंह, संदीप शाण्डिल्य, फैज अस्रफी, सिद्धार्थ कुमार, राहुल यादव, मनीष कुमार सहित शहर के कई गणमान्य मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...