कोहरे का लाभ उठाते चोरों ने दो दुकानों में किया हाथ साफ

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना स्थित घैलाढ़ बाजार में शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने मां डिजिटल स्टूडियो एवं मोबाइल दुकान और मोटरसाइकिल गैराज में हाथ साफ किया ।

पीड़ित दुकानदार प्रभात कुमार ने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार की रात को भी 9:00 बजे दुकान बंद कर कर घर चला गया. शनिवार की सुबह बगल के दुकानदार द्वारा जानकारी मिली कि दुकान में चोरी हो गई. जानकारी मिलते ही दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के पीछे से एस्बेस्टस को हटाकर अंदर प्लाई बोर्ड सीलिंग को तोड़कर दुकान में घुस गया और दुकान से 60 पीस मोबाइल, 25 पीस मोबाइल बैटरी, 14 पीस मेमोरी कार्ड, 25 पीस हेडफोन, 3 पीस लाइट, 5 पीस ब्लूटूथ, 3 कैमरा सहित अन्य सामान चोरों ने चुरा लिया. दुकानदार ने बताया कि चोरों ने दुकान से लगभग डेढ़ लाख कीमत की सामान चुरा लिया ।

उधर इसकी सूचना घैलाढ थाना अध्यक्ष राजेश चौधरी को मिली तो थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि रात्रि ठंड और कोहरे को देखते हुए घैलाढ़ चौक के लिए 3 पुलिस चौकीदार की प्रतिनियुक्त है, जो पूरी रात सिर्फ घैलाढ चौक पर ही गश्ती करते हैं. उन्होंने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा आवेदन मिला है, एफआईआर दर्ज कर चोरों के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।
कोहरे का लाभ उठाते चोरों ने दो दुकानों में किया हाथ साफ कोहरे का लाभ उठाते चोरों ने दो दुकानों में किया हाथ साफ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.