सुपौलः मवेशी से लदी ट्रक पलटी, व्यापारी सहित 15 मवेशी की मौत

सुपौल। जदिया थाना क्षेत्र के कोपाडी मोड़ के समीप घने कोहरे के कारण मवेशी से लदे एक ट्रक ने पलटी मार दी। जिससे मौके पर ही 15 मवेशी और ट्रक पर सवार एक व्यापारी की मौत हो गई।


घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची जदिया थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
दरअसल,  घटना उस घटित हुई जब सुपौल हाट से मवेशी व्यवसायी ट्रक पर मवेशी लाद कर कटिहार ले जा रहे थे। इसी बीच स्टेट हाइवे 327 ई पर जदिया थाना क्षेत्र के कोपाड़ी मोड़ पर ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक एक खाई में गिर गयी।

बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से चालक को मोड़ नहीं दिखाई दिया। जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक ट्रक खाई में जा चुकी थी।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मरे हुए मवेशी शव को हाइवे के किनारे जेसीबी की मदद से गडढे में दफना दिया गया। मृतक की पहचान 63 वर्षीय कटिहार जिला के कोढा थाना क्षेत्र के सिमरिया निवासी फैजुल रहमान के रूप में कई गयी है।
सुपौलः मवेशी से लदी ट्रक पलटी, व्यापारी सहित 15 मवेशी की मौत सुपौलः मवेशी से लदी ट्रक पलटी, व्यापारी सहित 15 मवेशी की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2018 Rating: 5
Powered by Blogger.