BNMU: जून 2018 तक होगा सत्र नियमित

बीएनएमयू के प्रति कुलपति प्रोफेसर (डॉ) फारूक़ अली ने कहा है कि अगले वर्ष जून माह तक हर हाल में सत्र नियमित कर दिया जाएगा। जनवरी में वर्ष 2017 की परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी तथा जून 2018 की परीक्षाएं ली जाएंगी।

उन्होंने कहा कि कुलपति प्रोफेसर (डॉ) अवध किशोर राय और उनके बीच बहुत सुंदर तालमेल हैं। चाहकर भी स्वार्थी लोग हम दोनों को अलग नहीं कर सकते। योगदान के 6 माह के अंदर बहुत काम हुए हैं और विवि के विकास के लिए हम दोनों समर्पित हैं।

प्रति कुलपति ने कहा कि सात जिलों में विवि के 27 अंगीभूत कॉलेज हैं और वे सभी जिलों के जिला अल्पसंख्यक पदाधिकारियों के साथ जल्द बैठक करेंगे। सांसद व विधायकों सहित जनप्रतिनिधियों से विवि और कॉलेज हित में सहयोग लेंगे।

विवि के क्रीड़ा पदाधिकारी प्रो. मनोरंजन प्रसाद ने कहा कि कुलपति प्रो. अवध किशोर राय  राम हैं तो प्रति कुलपति प्रो. फारूक़ अली उनके लक्ष्मण हैं।

प्रधानाचार्य डॉ. सुरेन्द्र रामनन्द ने प्रति कुलपति एवं क्रीड़ा पदाधिकारी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। पूर्व प्रिंसिपल पर.टीवीआर के राव ने भी समारोह को संबोधित किया।
BNMU: जून 2018 तक होगा सत्र नियमित BNMU: जून 2018 तक होगा सत्र नियमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.