सूबे में 62 हजार 300 कमल क्लब का किया जायेगा गठनः भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष

सुपौल। कमल क्लब के गठन को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रमंडलीय बैठक गुरूवार को शहर के एक होटल में हुई। बैठक में मुख्य रूप से भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नीतीन नवीन एवं प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार मौजूद रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सूबे में 62 हजार तीन सौ कमल क्लब का गठन किया जाना है। जिसे आगामी 11 दिसम्बर से 20 दिसम्बर तक पूरा कर लिया जायेगा। बताया कि इस क्लब में 18 से 25 वर्ष की आयु के नौजवान रहेंगे। एक क्लब में 10 कार्यकर्ताओं की एक टीम होगी।

उन्होंने कहा कि इसकी सफलता के लिए राज्य भर में प्रमंडलीय बैठक आयोजित की जा रही है। आने वाले 15-20 वर्षों में भाजपा की नींव रखने की तैयारी भाजयुमो के कार्यकर्ता कर रहे है।

बैठक में सुपौल, सहरसा एवं मधेपुरा जिले के सैकड़ों भाजयुमो के दायित्वधारी कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक से पूर्व भाजयुमों कार्यकर्ताओं के द्वारा एक भव्य रोड शो का भी आयोजन किया गया। जहां खुली जीप में प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश मंत्री लोगों का अभिवादन स्वीकर रहे थे।
सूबे में 62 हजार 300 कमल क्लब का किया जायेगा गठनः भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सूबे में 62 हजार 300 कमल क्लब का किया जायेगा गठनः भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.