किसी भी परिस्थिति में होगी परीक्षा: वीसी ने की संचालन में सहयोग की अपील

बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के कुलपति प्रोफेसर डॉ. अवध किशोर राय ने सभी शिक्षकों, कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं अभिभावकों से परीक्षा-संचालन में सहयोग की अपील की है। 


कुलपति ने कहा है कि बीएनएमयू का सत्र पहले से ही काफी विलंब से चल रहा है। ऊपर से स्नातक प्रथम खंड की परीक्षा दो बार स्थगित होने से सत्र और भी विलंब हो गया है। अतः किसी भी परिस्थिति में अब स्नातक द्वितीय खंड एवं प्रथम खंड की परीक्षा पूर्व घोषित तिथि पर होगी। द्वितीय खंड की परीक्षा 16 नवम्बर से और प्रथम खंड की परीक्षा 20 नवम्बर से शुरू हो रही है। विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम जारी किया जा रहा। 

कुलपति ने सभी परीक्षार्थियों से अपील की है कि वे परीक्षा की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करें। विश्वविद्यालय उनकी सभी समस्याओं के समाधान हेतु तत्पर है। कुलपति ने कहा है कि ऐसे छात्र-छात्राएं जिनके पास नामांकन का कोई साक्ष्य नहीं है, वे भी धैर्य से काम ले। पूरे मामले के जांचोपरांत उन्हें भी परीक्षा देने का मौका दिया जाएगा। लेकिन यदि किसी ने बहकाबे में आकर परीक्षा संचालन में व्यवधान उत्पन्न करना न्यायसंगत नहीं है।
किसी भी परिस्थिति में होगी परीक्षा: वीसी ने की संचालन में सहयोग की अपील किसी भी परिस्थिति में होगी परीक्षा: वीसी ने की संचालन में सहयोग की अपील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.