दिनदहाड़े हथियार के बल पर मवेशी व्यापारी से लूट के मामले में एक गिरफ्तार

पिछले दिनों मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र के खुरहान ग्वालपाड़ा सड़क पर दिनदहाड़े  हुए लूट का उद्भेदन करते हुए आलमनगर पुलिस द्वारा लूट में शामिल एक अपराधी को लूटे गए दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया.

  
इस बाबत पुलिस निरीक्षक सुरेश राम ने बताया कि पिछले 18 सितंबर को मोहनपुर बिहारीगंज के मवेशी व्यापारी से खुरहान ग्वालपाड़ा सड़क पर खुरहान नहर के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक लाख रुपया एवं दो मोबाइल लूटकर पुलिस को खुली चुनौती दे दी थी. इस मामले में आलमनगर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार द्वारा काफी तहक़ीक़ात के बाद लूट में शामिल मधुकर चक बिहारीगंज थाना  निवासी आशीष कुमार सिंह उर्फ गोलू को लूटे गए मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. 

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए अपराधी ने बताया कि लूट के के लिए अन्य साथी द्वारा योजना बनाई गई कि प्रत्येक सोमवार को  मोहनपुर से जाकर मानसी से मवेशी खरीदने वाले व्यापारी को लूटा जाय. इसी योजना के तहत मुखबिरी कर उक्त घटना को अंजाम दिया गया. 

इस बाबत थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि लूट में शामिल सभी अपराधियों का शिनाख्त कर लिया गया है एवं जल्द ही बाकी सभी अपराधी सलाखों के पीछे होंगे.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
दिनदहाड़े हथियार के बल पर मवेशी व्यापारी से लूट के मामले में एक गिरफ्तार दिनदहाड़े हथियार के बल पर मवेशी व्यापारी से लूट के मामले में एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.