मां की ममता हुई कलंकित, बेटी के जन्म के बाद अस्पताल से हुई फरार

सुपौल। सदर अस्पताल में मां की ममता को कलंकित करने की घटना सामने आयी है। जहां एक कलयुगी मां अपनी नवजात को छोड़ कर इसलिय फरार हो गई क्योंकि उसने एक बेटी को जन्म दिया था।


जानकारी के अनुसार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के करोतिया गांव की एक महिला को प्रसव पीड़ा के बाद सदर अस्पताल में गुरूवार को भर्ती कराया गया था। कुछ ही देर के बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया। लेकिन जन्म के बाद से ही बच्ची की तबीयत खराब होने लगी। जिसका ईलाज डाॅक्टरों की देखरेख में जारी रहा।

इलाज के क्रम में ही शुक्रवार को बच्ची की मौत हो गई। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन बच्ची के परिजन और मां को खोजना प्रारंभ किया। लेकिन वहां कोई भी नहीं मिला। जिसके बाद संचिका में दर्ज नाम के आधार पर मृत बच्ची के माता-पिता की पहचान की गई।

सदर अस्पताल उपाधीक्षक डाॅ एनके चौधरी ने बताया काफी वक्त बीतने के बाद जब बच्ची के परिजन नहीं आये तो, अस्पताल प्रशासन ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया।
मां की ममता हुई कलंकित, बेटी के जन्म के बाद अस्पताल से हुई फरार मां की ममता हुई कलंकित,  बेटी के जन्म के बाद अस्पताल से हुई फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.