मंडल विश्वविद्यालय के नये परिसर में फजीहत लेकिन जज्बा कम नही

भू. ना. मंडल विवि के नये परिसर में कुलपति के आदेशानुसार स्नातकोत्तर विभाग तो शिफ्ट कर गया लेकिन वहाँ आधारभूत समस्यायों से जुझते शिक्षकों और छात्रों की नयी परेशानी इस बाढ़ के कारण हुए जलजमाव से है । 

कुलपति डॉ ए  के राय यहाँ निरंतर निरीक्षण कर रहे हैं और आश्वासन दे रहे हैं कि सारी सुविधायें शीघ्र उपलब्ध करायी जायेगी, लेकिन इसमें समय तो लगेगा ही ।

बहरहाल आज गुरुवार कॊ भी कुलपति ने यहाँ आकर हर स्नातकोत्तर विभाग का मुआयना किया । फिलहाल बगल की नदी का पानी बढ़ने से पूरे परिसर और सड़क पर ठेहुने भर जल जमाव है । लेकिन न  सिर्फ शिक्षकों का बल्कि रिसर्च स्कॉलर भी यह जज्बा प्रशंसनीय है कि  बावजूद परेशानी के वे आने से नही चूक रही है । मनोविज्ञान विभाग की  रिसर्च स्कॉलर स्वस्तिका भी अन्य छात्र -छात्राओं के साथ यहाँ उपस्थित होकर अध्ययनरत पायी गयी ।

कुलपति कॊ सभी विभागाध्यक्ष ने समस्यायों से अवगत कराया । दरअसल यहाँ स्वच्छ पेय जल और आवागमन के साधनों की कमी के कारण परेशानी अधिक है । लेकिन इसके बावजूद कुलपति की भावना के अनुकूल सभी सहयोग कर रहे हैं.
मंडल विश्वविद्यालय के नये परिसर में फजीहत लेकिन जज्बा कम नही मंडल विश्वविद्यालय के नये परिसर में फजीहत लेकिन जज्बा कम नही Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.