सुबह टहलने के दौरान दूध लदे मिनी ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के औराही एकपरहा पंचायत टोका गॉव में वार्ड नं 11 निवासी योगी शर्मा की मौत ट्रक की ठोकर लगने से हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया थानाक्षेत्र के टोका शर्मा टोला के समीप शुक्रवार के सुबह करीब 4:45 बजे के आस पास सुपौल के तरफ़ से सिंहेश्वर के तरफ़ जा रही एक माल वाहक मिनी ट्रक ने उस समय 50 वर्षीय योगी शर्मा को जोरदार ठोकर मारी जब वे सुबह सत्तन शर्मा के साथ टहलने निकले थे. ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए गम्हरिया पीएचसी लाया गया. जहाँ दोनो की नाजुक हालत गंभीर देखते हुए दोनों को मधेपुरा रेफर कर दिया गया. डॉ ने योगी की हालत गंभीर देख कर उसे सहरसा रेफर किया गया वही रास्ते में उसकी मौत हो गई.  

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार ट्रक पर दूध लोड  था , जो बेगुसराय से मधेपुरा जा रहा था । आनन फानन में लोगों ने भाग रहे ट्रक को खदेड़कर पकड़ा, पर मौके का फायदा उठा कर चालक भागने मे सफल रहा, जबकि उप चालक को लोगों ने पकड़ लिया । उप चालक अपना नाम सुजीत कुमार यादव बता रहा है, जो बेगुसराय थानाक्षेत्र के फतेहपुर गाँव का रहने वाला है । 

उधर घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष गम्हरिया राजेश कुमार टू अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच और लाश को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. जबकि दूसरे घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया, जहाँ उनका ईलाज चल रहा है । वहीं थानाध्यक्ष ने त्वरित कारवाई करते हुए उप चालक को अपने कब्जे मे ले लिया.
सुबह टहलने के दौरान दूध लदे मिनी ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत सुबह टहलने के दौरान दूध लदे मिनी ट्रक की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 04, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.