मधेपुरा: एक देसी पिस्टल व 08 जिंदा कारतूस के साथ एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा। शंकरपुर थाना क्षेत्र के बेहरारी पंचायत के कोल्हुआ गांव के मेले से शंकरपुर थाना पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को एक देसी पिस्टल व 08 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।


जानकारी के अनुसार गांव के एक धार्मिक स्थल पर मेले का आयोजन किया गया है। शनिवार की रात उक्त स्थल पर भक्ति संगीत व मैया जागरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया कि कुछ अपराधी हथियार से लैस होकर मेले में घूम रहे हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। लोगों की सूचना पर तत्काल पहुंची थाना पुलिस ने मौके से एक अपराधी को हथियार व आधे दर्जन से अधिक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष प्रसूनजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी इसी थाना क्षेत्र के रामपुर लाही गांव के राजेश कुमार है। जिसको एक देसी पिस्टल व आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है।
मधेपुरा: एक देसी पिस्टल व 08 जिंदा कारतूस के साथ एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार मधेपुरा: एक देसी पिस्टल व 08 जिंदा कारतूस के साथ एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.