अच्छी खबर: मंडल विश्वविद्यालय में शीघ्र शुरू होगा महिला छात्रावास

मधेपुरा के बी० एन० मंडल विश्वविद्यालय की छात्राएं जल्द ही विश्वविद्यालय कैम्पस में रहकर अध्ययन  कर सकेंगी। इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। 

रविवार को बंद पड़े गर्ल्स हाॅस्टल कैम्पस की सफाई की गयी। इसका अवलोकन करने स्वयं प्रतिकुलपति प्रोफेसर डॉ. फारूक अली भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि सितम्बर में इस हॉस्टल को पूरी सुविधाओं सहित चालू कर दिया जाएगा। मौके पर मौजूद परिसंपदा पदाधिकारी डॉ. शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि इस हाॅस्टल में करीब 40 छात्राओं के रहने की व्यवस्था होगी। मालूम हो कि कुलपति प्रोफेसर डॉ. अवध किशोर राय ने स्वतंत्रता दिवस समारोह पर अपने संबोधन में गर्ल्स हाॅस्टल चालू करने की बात कही थी।

ज्ञातव्य है कि पूर्व में जब डॉ आर के चौधरी यहाँ कुलपति थे तो उन्होने भी विश्वविद्यालय परिसर में महिला छात्रावास प्रारम्भ कराया था । लेकिन उनके जाने के बाद महिला छात्रावास धीरे धीरे समस्याओं से उलझ कर बंद हो गया । फ़िर किसी ने इस और सही मायने में ध्यान ही नही दिया । लेकिन इस बार कुलपति और प्रतिकुलपति यहाँ शैक्षणिक वातावरण बनाने में जुटे हैं । 
अच्छी खबर: मंडल विश्वविद्यालय में शीघ्र शुरू होगा महिला छात्रावास अच्छी खबर: मंडल विश्वविद्यालय में शीघ्र शुरू होगा महिला छात्रावास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.