सड़क पर कीचड़ से आजिज सिंहेश्वर के लोगों ने जमा कीचड़ में रोपा बैगन का पौधा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में सड़क पर कीचड़ और पानी के कारण हो रही परेशानी से आजिज दुकानदारों ने सड़क पर जमा कीचड़ और पानी में बैगन का पौधा रोप कर विरोध जताया ।

 जानकारी के अनुसार सिहेंश्वर के रोड नंबर 18 के दुकानदारों ने सावन में श्रद्धालुओं के होने वाले भीड़ के बावजूद सिहेंश्वर का एक भी सडक चलने लायक नहीं रहने और रोज-रोज सरकारी आश्वासन सुन कर थक चुके सिहेंश्वर वासियों ने आजिज होकर आज अपने दुकान के सामने कीचड़ और पानी में बैगन का पौधा रोप कर प्रशासन के खिलाफ विरोध दर्ज किया । दुकानदारों का कहना है कि सावन के पवित्र महीने में लाखों की संख्यां में लोग बाबा भोले नाथ पर जल चढ़ाने आते हैं । खास कर श्रद्धालुओ के लिए मंदिर जाने का मुख्य द्वार हाथी गेट के पास सिहेंश्वर मंदिर न्यास समित के सचिव के कुम्भकर्णी नींद के कारण नाले के गंदे पानी से गुजर कर जाना पड़ेगा ।  

इस बाबत सीओ कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि डीएम साहब ने कार्यपालक अभियंता को ढलाई करवाने का आदेश दिया है । लेकिन उसका तबादला हो जाने के कारण बिलंब हुआ है । कल डीएम साहब ने सहायक अभियंता को काम जल्द करने का आदेश दिया है , जो जल्द ही शुरू हो जायेगा । 

मौके पर राजू सोनी, रंजीत गोस्वामी, संजय स्वर्णकार, आशीष कुमार भगत, राघवेन्द्र कुमार, मनोज कुमार भगत, पंकज स्वर्णकार, प्रकाश गोस्वामी, राहुल कुमार सहित वार्ड नंबर 13 के सभी दुकानदार मौजूद थे ।
सड़क पर कीचड़ से आजिज सिंहेश्वर के लोगों ने जमा कीचड़ में रोपा बैगन का पौधा सड़क पर कीचड़ से आजिज सिंहेश्वर के लोगों ने जमा कीचड़ में रोपा बैगन का पौधा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.