टूटा सब्र का बाँध: एएनएम ने फर्मासिस्ट की सरेआम की चप्पल से धुनाई

सुपौल। बसंतपुर पीएचसी में उस वक्त लोगों का मजमा लग गया जब एक एएनएम ने पीएचसी के फर्मासिस्ट की सरेआम चप्पल से पिटाई कर दी।
 
एएनएम का आरोप था कि फर्मासिस्ट आये दिन उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देता है। मंगलवार को एएनएम की सब्र का बांध टूट गया और वह रौद्र रूप धारण कर ली। घटना के संबंध में बताया गया कि पीएचसी में पदस्थापित दबंग फर्मासिस्ट तरूण कुमार आये दिन एएनएम के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम देता था। लोक-लज्जा की वजह से पीड़िता फार्मासिस्ट के आचरण को नजर अंदाज करती रही।

मंगलवार को दोनों में पहले गाली-गलौज का दौर शुरू हुआ और देखते ही देखते पीड़िता ने रणचंडी का रूप धारण कर लिया और दना-दन फर्मासिस्ट की की चप्पल से धुनाई करने लगी।

ईलाज कराने आये मरीजों व पीएचसी के कर्मियों ने किसी तरह मामला को शांत करवाया। पीड़िता ने पीएचसी प्रभारी को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

बसन्तपुर पीएचसी प्रभारी डाॅ अर्जुन चैधरी ने बताया कि कर्मियों से पूछताछ की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
टूटा सब्र का बाँध: एएनएम ने फर्मासिस्ट की सरेआम की चप्पल से धुनाई टूटा सब्र का बाँध: एएनएम ने फर्मासिस्ट की सरेआम की चप्पल से धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.