मधेपुरा: बीच शहर वार्ड नं. 18 में भीषण चोरी, जेवरात समेत लाखों की संपत्ति गायब

मधेपुरा सदर थाना और नगर परिषद् क्षेत्र और वार्ड नं. 18 विद्यापुरी मुहल्ला में गुरुवार की रात्रि चोरों ने घर मे घुस लाखों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ़ कर मधेपुरा पुलिस को एक बार फिर चुनौती दे डाली है।


घटना की जानकारी होने पर मुहल्ले में हड़कंप मच गया। मुहल्ला स्थित राजेश सिंह के मकान में मधेपुरा रेलवे स्टेशन मास्टर अनिल कुमार किराए पर अपने परिवार के साथ रहते हैं । बताया गया कि वह बुधवार की शाम अपने गांव पिपरा चले गए। शुक्रवार की शाम जब वो अपने परिवार के साथ पहुंचे और अपनी पत्नी को घर की चाभी देकर वो ड्यूटी पर चले गए। उनकी पत्नी जब अंदर गई तो दरवाजा खुला देख कर चौंक गई । शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए। घर के भीतर घुसने पर सामान अस्त-व्यस्त देख वे चीख पड़े। दोनों कमरों के सामान गायब थे। सूचना मिलने पर अनिल कुमार भी आ गए। गोदरेज को तोड़कर चोरों ने बच्चों के स्कूल फी 55  हजार 500 रुपये और लगभग 3 लाख के जेवरात भी उड़ा लिए।  यही नहीं, चोरों ने गुल्लक को तोड़कर उसमें भी जमा किए गए रुपए चुरा लिए। इस दौरान 8 घड़ी (कीमत लगभग 8000 रूपये ) 1 छोटा एलसीडी (5000 रूपये ) भी चुरा ले गए। चोरों ने गोदरेज में रखे सामानों को तितर-बितर कर दिया।

पीड़ित अनिल कुमार की पत्नी का रो-रोकर हाल बुरा है. पुलिस को घटना की सूचना दी गई है.
मधेपुरा: बीच शहर वार्ड नं. 18 में भीषण चोरी, जेवरात समेत लाखों की संपत्ति गायब मधेपुरा: बीच शहर वार्ड नं. 18 में भीषण चोरी, जेवरात समेत लाखों की संपत्ति गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.