दुर्घटना पीड़ितों के घर जाकर आपदा मंत्री ने दिए आठ लाख रूपये के चेक

"बिहार में बनी गरीब की नीतीश सरकार चौबीस घंटे गरीब के लिए कार्य करती रहती है। इसी का परिणाम है कि आज मैं दलित के घर पर पहुँचकर आठ लाख रूपये का चेक दे रहा हूँ।"

 उक्त बातें बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन मंत्री सह मधेपुरा के विधायक प्रो0 चंद्रशेखर ने चेक वितरण करने के बाद संबोधित करते हुए कही।

बता दें कि मंत्री ने मधेपुरा अंचल के बराही पंचायत के मोहनपुर गांव के मुनिया देवी के घर पर जाकर चार लाख रूपये का चेक दिया। मुनिया के पति की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई थी। इसके अलावे मंत्री ने मधेपुरा अंचल के ही मधुबन पंचायत के गढ़िया गाँव के अर्जुन ऋषिदेव के घर पर जाकर चार लाख रूपये का चेक दिया। अर्जुन की पत्नी की मौत मनिहारी घाट पर डूबने से हो गई थी। इस मौके पर चेक वितरण कार्यक्रम में मधेपुरा के अंचल अधिकारी मिथिलेश कुमार यादव, सीआई धीरेन्द्र कुमार सिंह, अंचल सहायक मिथिलेश कुमार, राजद किसान सेल के अध्यक्ष अमेश यादव, वरिष्ट राजद युवा नेता आलोक कुमार मुन्ना, मधुबन पंचायत के पूर्व मुखिया रिंकू कुमार सहित सेकड़ो लोग मौजूद थे।
दुर्घटना पीड़ितों के घर जाकर आपदा मंत्री ने दिए आठ लाख रूपये के चेक दुर्घटना पीड़ितों के घर जाकर आपदा मंत्री ने दिए आठ लाख रूपये के चेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.