इप्तार पार्टी में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव जावेद रजा हुए शामिल: रखी कई मांगें

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड अंतर्गत जजहट सबैला पंचायत में रमजान के पवित्र माह में पंचायत समिति सदस्य मो. इश्तियाक के यहां चल रहे इप्तार पार्टी के दौरान जदयू के राष्ट्रीय महासचिव जावेद रजा से एक प्रतिनिधि मंडल मिला.

किसानों की समस्या को लेकर पंसस मो. इश्तियाक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल मिला और फसल क्षति का मुआवजा दिलाने और फसल क्षति का लाभ बटाईदारों को भी दिये जाने की समस्या रखी।  उन्होंने किसानों के फसल क्षति का मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर आवेदन भी दिया।

राष्ट्रीय महासचिव ने मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसान विरोधी हैं। यह पूँजीपतियों की सरकार है. उन्होंने इसे किसानों का दुश्मन करार दिया । कहा कि आज कई राज्यों में किसान आत्महत्या कर रहे हैं ।

मौके पर महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सिकंदर ऋषिदेव,जयनंदन यादव, कृत लाल यादव, मो. जुम्मन, मो. बबलू, मो. सद्दाम, मो. आफताब, बिनोद कुमार, परमेश्वरी ऋषिदेव, भूपेंद्र चौधरी, बबलू कुमार मौजूद थे ।
इप्तार पार्टी में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव जावेद रजा हुए शामिल: रखी कई मांगें इप्तार पार्टी में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव जावेद रजा हुए शामिल: रखी कई मांगें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.