पटना में एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में फूंका सीएम का पुतला

मधेपुरा में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई द्वारा पटना में ABVP कार्यकर्ताओं पर हुए बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज के विरोध में कॉलेज चौक से बस स्टैंड तक आक्रोश मार्च निकाल कर विरोध जताया और बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका.

 मौके पर विद्यार्थी परिषद संयोजक रंजन यादव ने कहा कि राज्य सरकार बर्बरता पर उतर आई है और इंटर परीक्षा परिणाम के गड़बड़ी को छुपाना चाह रही है. शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे ABVP के छात्र प्रतिनिधि पर लाठी चार्ज करना पूरी तरह अनुचित है. बिहार सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते तानाशाही रवैया अपना रही है विद्यार्थी परिषद इससे डरने और घबराने वाला नहीं है. विद्यार्थी परिषद लगातार आंदोलन करता रहेगा. जब तक इंटर में हुई गड़बड़ी नहीं सुधारा जाएगा, विद्यार्थी परिषद तब तक आंदोलन करता रहेगा.

 इस मौके पर रोशन कुमार, आकाश कुमार, अंकेश कुमार, पुलकित कुमार, रौनक यादव, देवराज, राहुल, अभिलाषा कुमारी एवं दर्जनों छात्र उपस्थित थे.
पटना में एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में फूंका सीएम का पुतला पटना में एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में मधेपुरा में फूंका सीएम का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 07, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.