जानें 30 मई को हड़ताल में भी खुली रहेगी कौन सी चुनिंदा दवा दुकानें

ड्रगिस्ट एंड केमिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर 30 मई को सभी दवा की दुकानें हड़ताल की वजह से बंद रहेगी।
 
लेकिन मरीजों की मौत दवा के अभाव में न हो, इसके लिए सभी प्रखंड मुख्यालय की एक या दो दुकानों को खुला रखा जाएगा।

इसके लिए एसोसिएशन और औषधि निरीक्षक ने उस दिन खुली रहने वाली चुनिंदा दूकानों की सूची जारी की है। जारी सूची के अनुसार मधेपुरा में अस्पताल के पास हिंदुस्तान मेडिकल, पुरानी बाजार की दीपक मेडिकल और कर्पूरी चौक के पास हरी ओम मेडिकल खुली रहेगी।

सिंहेश्वर में चौरसिया मेडिकल (अस्पताल के पास) और मेन रोड में महादेव मेडिकल, गम्हरिया में अस्पताल के पास गीता मेडिकल और भागवत चौक के पास शत्रुघ्न मेडिकल, शंकरपुर में सोनी और अंशु मेडिकल, मुरलीगंज में गोल बाजार स्थित पॉपुलर फार्मा और दुर्गा चौक स्थित किशोर मेडिकल, कुमारखंड में पॉपुलर मेडिकाल तथा घैलाढ में राहुल मेडिकल, उदाकिशुनगंज में गुदड़ी बाजार का शमा मेडिकल और मनीषा मेडिकल, पुरैनी में रॉयल और शराफ मेडिकल, आलमनगर में पॉपुलर और मनोज मेडिकल, ग्वालपाड़ा में सुरेन्द्र मेडिकल, बिहारीगंज में आनंद मेडिकाल तथा चौसा में युवा और दुर्गा मेडिकल हाल खुली रहेगी। इन दुकानों से मरीजों के लिए 30 मई को भी दवा उपलब्ध कराई जाएगी।
जानें 30 मई को हड़ताल में भी खुली रहेगी कौन सी चुनिंदा दवा दुकानें जानें 30 मई को हड़ताल में भी खुली रहेगी कौन सी चुनिंदा दवा दुकानें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.