एलपीजी गैस वितरक द्वारा लाइटर के ₹ 200 मांगने पर भड़के उपभोक्ता, सड़क जाम

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में आज प्रधानमंत्री के उज्जवला योजना के तहत युवा एच पी गैस के द्वारा बी पी एल परिवार के बीच गैस कनेक्शन वितरण किया जा रहा था।

अचानक कुछ महिला और पुरुष नये कनेक्शन के साथ चौसा मधेपुरा मख्य मार्ग को जाम कर दिया। पूछे जाने परफुदो देवी, खोखा देवी, रंजन देवी, शुशील देवी ने बताया कि वितरक द्वारा गैस लाइटर के नाम पर 200 रुपया माँगा जाता है, नहीं देने पर गैस नहीं देता है। वही प्रभाकर कुमार, धीरंदर कुमार यादव ने बताया कि चौसा के वितरक अवैध रुपये ऐंठ  रहा है ।  कनेक्शन के साथ भरा हुआ सिलेंडर, गैस चूल्हा, रेगुलेटर पाइप और लाइटर साथ मिलता है।

वहीँ इस बाबत युवा एच पी गैस के प्रबंधक सत्यप्रकाश से पूछे जाने पर बताया कि गैस लाइटर नहीं आता है और इस लाइटर की मूल 240 रुपया है मैं इसका 200 रूपये लेता हूँ और उसकी रसीद भी देता हूँ।

उधर घटना के बाद से प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी झंनु मल्लिक से मधेपुरा टाइम्स संपर्क करना चाहा लेकिन 8 बजे समाचार लिखे जाने तक नेटवर्क से बाहर बताया। उधर सड़क जाम के वजह से बड़ी छोटी वहां की लंबी कतार देखने को मिली.
एलपीजी गैस वितरक द्वारा लाइटर के ₹ 200 मांगने पर भड़के उपभोक्ता, सड़क जाम एलपीजी गैस वितरक द्वारा लाइटर के ₹ 200 मांगने पर भड़के उपभोक्ता, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.