धनबल से नहीं, पार्षद आपस में बैठकर तय करें नया मुख्य पार्षद: विनीता भारती

मधेपुरा नगर परिषद् के चुनाव संपन्न हो जाने के बाद अब नगर के लोगों की नजर नए मुख्य पार्षद के चुनाव को लेकर है.
इस बार जहाँ जनता चाहती है कि मुख्य पार्षद विकास करने वाला चुना जाना चाहिए वहीँ इसके लिए दौर में शामिल उम्मीदवारों ने जोड़-तोड़ भी शुरू कर दिया है.

इस बीच नगर परिषद् के वार्ड नं. 2 की लोकप्रिय महिला वार्ड पार्षद विनीता भारती ने मुख्य पार्षद के लिए खुद को सक्षम बताते हुए मधेपुरा टाइम्स के माध्यम से लोगों से अपील की है कि मुख्य पार्षद के चुनाव में धनबल और बाहुबल की कोई जगह नहीं होनी चाहिए, वर्ना शहर का विकास फिर बाधित हो जाएगा.

वार्ड नं. 2 से लगातार दूसरी बार पार्षद चुनी गई विनीता भारती ने कहा कि जनता ने इस बार हर चीज से ऊपर उठकर विकास के मुद्दे पर अपना जनमत दिया है और यदि सभी पार्षद जनता के भरोसे का सम्मान करना चाहते हैं तो आपस में बैठकर मुख्य पार्षद तय कर लें. विकास के मुद्दे पर सभी पार्षद जो तय करेंगे उन्हें भी स्वीकार्य होगा. उन्होंने मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र की जनता से भी अपील की कि वे अपने-अपने पार्षद पर इस बात का दवाब डालें कि धनबल और बाहुबल के आधार पर मुख्य पार्षद का चयन न करें.
(वि. सं.)
धनबल से नहीं, पार्षद आपस में बैठकर तय करें नया मुख्य पार्षद: विनीता भारती धनबल से नहीं, पार्षद आपस में बैठकर तय करें नया मुख्य पार्षद: विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.