ऑटो से बकरी चुराकर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर पकड़ा, धुनाई

 मधेपुरा जिले के कुमारखंड में ऑटो से बकरी चुरा कर भाग रहे चोरो को ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर पकड़ लिया और फिर जमकर पिटाई कर दी ।

    जानकारी के अनुसार विशनपुर बाजार वार्ड नंबर 7 में अखिलेश यादव के यहाँ से बकरी चुरा कर ऑटो  से भाग रहे मघेपुरा के चकला निवासी  मो. अनजार आलम, मघेपुरा के मस्जिद चौक निवासी मो. बिट्टीया और मो. सलमान को ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर एसएच 91 पर फुलकाहा  के पास पकडा ।
      पकडे गये तीनो बकरी चोर की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की । सुचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तीनो को ईलाज के लिए पीएचसी कुमारखंड ले गई । इनमें ऑटो  चालक मो. अंजार की हालत काफी गंभीर है । जिसका ईलाज पीएचसी में जारी है तथा दोनो को हाजत में बंद कर दिया है ।
   घटनास्थल पर पहुंचे कुमारखंड थाने के एसआई मृत्युंजय कुमार ने बताया कि बीआर 43 पी  2955 नंबर की ऑटो  को जप्त कर लिया गया है । मौके पर जदिया थाने के एएसआई मनोज पासवान और हारून अली मौजूद थे ।
ऑटो से बकरी चुराकर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर पकड़ा, धुनाई ऑटो से बकरी चुराकर भाग रहे चोरों को ग्रामीणों ने बाइक से खदेड़ कर पकड़ा, धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.