मंडल विश्वविद्यालय में फेर बदल, कुलानुशासक भेजे गए उदाकिशुनगंज

भू ना मंडल विश्वविद्यालय में बुधवार को एक बड़ा फेरबदल करते हुए कुलानुशासक डॉ विश्वनाथ विवेका को उदाकिशुनगंज स्थित एच एस कॉलेज में पदस्थापित करने का आदेश जारी किया गया है।
इसके साथ ही एच एस कॉलेज उदाकिशुनगंज के प्रभारी प्रधानाचार्य रामानुज पासवान की सेवानिवृति के बाद वहां पदस्थापित किये गए एस एन एस आर के एस कॉलेज सहरसा के सभी तीन प्राध्यापकों की पदस्थापना का आदेश भी रोक दिया गया है। लेकिन स्नातकोत्तर हिंदी विभाग में कार्यरत डॉ सिधेश्वर काश्यप जो मूलतः उदाकिशुनगंज कॉलेज के ही प्राध्यापक रहे हैं, का उक्त कॉलेज में वापसी का आदेश लागू रहेगा।
        प्रभारी कुलसचिव शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि एच एस कॉलेज में श्री रामानुज पासवान की सेवा निवृति के बाद न तो कोई प्राध्यापक बचा और न प्रधानाचार्य। ऐसी स्थिति में कॉलेज संचालन के तत्काल यह निर्णय लिया गया है।
        दूसरी ओर, उक्त कॉलेज में प्रधानाध्यापक पद पर किसी की पदस्थापना नहीं की गयी है। माना जा रहा है कि वरीय होने के कारण यह कार्यभार अब डॉ विवेका को ही सौपा जायेगा। कुलानुशासक के पद का भार कुलपति के आदेशानुसार श्री शैलेन्द्र कुमार को सौपा गया है।
मंडल विश्वविद्यालय में फेर बदल, कुलानुशासक भेजे गए उदाकिशुनगंज मंडल विश्वविद्यालय में फेर बदल, कुलानुशासक भेजे गए उदाकिशुनगंज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.