3, 4 और 5 मार्च को होगा आचार्य सुदर्शन जी महाराज का होगा मधेपुरा में कार्यक्रम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मवेशी हाट में 3, 4 और 5 मार्च को होने वाले भक्ति के संगम के लिए आचार्य सुदर्शन जी महाराज के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने उनके भक्तों की एक टीम सिंहेश्वर पहुंची.

    टीम के साथ जायजा लेने आये ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि आचार्य सुदर्शन जी महाराज इस कार्यक्रम के लिये 2 मार्च को 5 बजे राज्यरानी से सहरसा पहुंचेंगे । वहां से लगभग 7 बजे सिंहेश्वर पहुँच कर पहले बाबा सिंहेश्वर नाथ के दर्शन और पूजन के बाद डाक बंगला में विश्राम करेंगे । आचार्य सुदर्शन जी महाराज के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आयोजक विजय कुमार सिंह ने कहा 3, 4 और 5 मार्च को मवेशी हाट में भव्य स्टेज और पंडाल बनाया जा रहा है । सिंहेश्वर महोत्सव और आचार्य के कार्यक्रम में कम समय रहने के कारण तैयारी में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है । सुरक्षा वयवस्था के अतिरिक्त पुलिस बल का आश्वासन मिला है । दल के साथ आये संजीव कुमार सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम के प्रचार प्रसार में हुई कमी को दूर किया जायेगा ।
3, 4 और 5 मार्च को होगा आचार्य सुदर्शन जी महाराज का होगा मधेपुरा में कार्यक्रम 3, 4 और 5 मार्च को होगा आचार्य सुदर्शन जी महाराज का होगा मधेपुरा में कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.