विराट न्याय मार्च के लिए फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के कार्यकर्ता मधेपुरा से रवाना

पटना में आहूत कार्यक्रम विराट न्याय मार्च को सफल बनाने के लिए मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक पर फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के जत्था को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

    कार्यकर्ताओं को रवाना करते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के जिला संयोजक सह पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि 29 जनवरी 2017 को गैट लाइब्रेरी, गर्दनीबाग पटना में आहूत कार्यक्रम विराट न्याय मार्च को सफल बनाने अधिक से अधिक संख्या में पटना पहुंचे. वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की 420वीं पुण्यतिथि के स्मरण में फ्रेंड्स ऑफ आनंद भव्य शोभा-यात्रा और स्मृति समारोह मनाने जा रही है. साथ ही इस मौके पर पिछले एक दशक से जेल की काल कोठरी में यंत्रणा झेल रहे पूर्व सांसद श्री आनंद मोहन जी की सम्मानजनक रिहाई हेतु न्याय मार्च भी निकाला जाएगा. इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद लवली आनंद, उनके पुत्र हम (से•) छात्र राष्ट्रिय अध्यक्ष चेतन आनंद सहित कई क्षेत्रीय एवम् प्रांतीय नेताओं का आगमन होगा.
    मौके पर अमित कुमार मोनी, राजू सिंह, शैलेन्द्र मंडल, सतीश सिंह,प्रभाकर यादव,संजय राय सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद थे.
विराट न्याय मार्च के लिए फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के कार्यकर्ता मधेपुरा से रवाना विराट न्याय मार्च के लिए फ्रेंड्स ऑफ आनंद मधेपुरा के कार्यकर्ता मधेपुरा से रवाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.