एक तरफ नए साल का जश्न, दूसरी तरफ ट्रैक्टर से टकराकर युवक की मौत

नये साल के आगमन को लेकर एक तरफ जहां सभी हर्षोल्लास में थे वहीँ दूसरी तरफ मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय बाजार के पुरंधर नाथ मंदिर के समीप शनिवार 31 दिसंबर की रात को एक बड़ा हादसा हो गया.
प्रखंड के बघड़ा गांव का एक युवक  ट्रैक्टर से टकराकर गंभीर रूप से  घायल हो गया और  युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई. युवक के निधन से बाजार सहित गांव पूरी तरह गमगीन है.
     मृतक युवक बघरा निवासी सविन्द्र कुमार शर्मा की उम्र महज 18 वर्ष थी. बताया जा रहा है कि घटना उस समय घटी जब वह बाईक से कोई सामान लाने बाजार जा रहा था. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को पीएचसी लाया. पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद सहरसा जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है.
    थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने बताया कि सदर अस्पताल में मृतक युवक के बयान पर मामला दर्ज किया जाएगा. ग्रामीणों की मानें तो सविन्द्र बाजार के एक व्यवसायी के ही ट्रैक्टर से टकराकर घायल हो गया, जो सड़क पर लगी थी. बहरहाल पुलिस की कार्रवाई पर सबकी नजर टिकी हुई है.
एक तरफ नए साल का जश्न, दूसरी तरफ ट्रैक्टर से टकराकर युवक की मौत एक तरफ नए साल का जश्न, दूसरी तरफ ट्रैक्टर से टकराकर युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 02, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.