कमीशन भुगतान की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाईजी सदस्य

जिला रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाईजी के सदस्यों ने आज अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत कार्यपालक अभियंता विद्युत प्रमंडल मधेपुरा कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय भूख हड़ताल शुरु कर 24 घंटे के भीतर मांगों को पूरा करने का अल्टीमेटम ई. ई. मधेपुरा को दिया है.

भूख हड़ताल पर बैठे संघ के अध्यक्ष वरुण कुमार मेहता, उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, सचिव राजेश कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष शंकर कुमार आदि ने बताया कि 1 वर्ष से अधिक समय से हम लोग बिजली विभाग के फ्रेंचाइजी के रूप में कार्य कर रहे हैं. विभाग के पदाधिकारी हम लोगों के कमीशन का भुगतान करने में आनाकानी कर रहे हैं जबकि हम लोगों के परिजन हैं बाल बच्चे पैसे के लिए मर रहे हैं.
   जिला फ्रेंचाइजी एवं बिजली मीटर एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा पूर्व में भी उक्त मांगों के समर्थन में धरना दिया जा चुका है तत्कालीन विंध्याचल प्रसाद ने बहुत पहले दशहरा या दीवाली से भुगतान करने की बात कही थी, पर अभी तक भुगतान नहीं हो सका है. लाचार ये लोग भूख हड़ताल पर बैठे गए हैं.
    मधेपुरा जिला राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश जोशी ने संघ के नेताओं से मिलकर कहा कि ठंड के मद्देनजर भूख हड़ताल को आज समाप्त कर लें और ई. ई. विद्युत प्रमंडल मधेपुरा अगर 24 घंटे के भीतर फ्रेंचाइजी एवं मीटर एजेंसी का लंबित भुगतान के लिए आगे नहीं आती है तो संघ के सदस्यों की लड़ाई रालोसपा अपने बैनर के तले लड़ेगी और इसकी सारी जवाबदेही विद्युत् विभाग की होगी. मौके पर रविन्द्र कुमार रवि, सुजीत कुमार, शशि भूषण, पवन साह, जावेद अख्तर, अबू हसन, विकास राज, अनंत कुमार, अमन, संतोष, बृजनंदन समेत कई सदस्यों ने भूख हड़ताल का समर्थन किया.
(नि. सं.)
कमीशन भुगतान की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाईजी सदस्य कमीशन भुगतान की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाईजी सदस्य Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 09, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.