बीडीओ और थानाध्यक्ष ने किया सफाई अभियान का शुभारम्भ

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज शहर में प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुरंजन कुमार थाना अध्यक्ष राजेश कुमार एवं गुरु द्रोणाचार्य फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में सफाई अभियान का शुभारंभ किया गया है.
इसके तहत सर्वप्रथम मुरलीगंज वार्ड नंबर 9 में अवस्थित एनएच 107 पर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से सटे मलिन बस्ती पहुंचकर थानाध्यक्ष एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा जलजमाव की समस्या को देखा और वहां फैली गंदगी को साफ करने का भरसक प्रयास किया. फिर वहां से निकलकर मुरलीगंज एस एच 91 के पर अवस्थित रेलवे ढाला से पूरा वार्ड नंबर 14 का रास्ता जो प्रखंड कार्यालय तक पहुंचता है के सफाई अभियान में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थानाध्यक्ष ने खुद अपने हाथों से किया तथा सड़क के किनारे शौच करने वाले आसपास के परिवार को स्वच्छता मिशन के विषय में बतलाया. उनके शौचालय निर्माण के लिए हरसंभव सहायता प्रदान करने की बात कही आज इस मौके पर जब शहर के पदाधिकारियों द्वारा सफाई अभियान चलाया जा रहा था ऐसे मौके पर नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के बारे में प्रखंड विकास पदाधिकारी से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने बताया कि  वे मुख्यालय से बाहर हैं, ऐसे मौके पर नगर पंचायत के कार्यपालक को उपस्थित होना चाहिए.
    आज इस मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी मारवाड़ी युवा मंच के सदस्य विभिन्न संस्थाओं के सदस्य प्रखंड संघर्ष समिति के संयोजक पिंटू कुमार छोटू, कुमार विजय यादव, उद्भव एक प्रयास के दिनेश मिश्र, परमेश्वर सुजीत कुमार शास्त्री, सूरज जायसवाल, सूरज पंसारी, अविनाश पासवान, डिंपल पासवान, प्रमोद यादव, पवन यादव आदि उपस्थित थे.
बीडीओ और थानाध्यक्ष ने किया सफाई अभियान का शुभारम्भ बीडीओ और थानाध्यक्ष ने किया सफाई अभियान का शुभारम्भ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.