रेल और रोड जाम सहित भाजपा नेताओं के आवास पर प्रदर्शन करेगी जाप

जन अधिकार पार्टी की एक बैठक आज बैठक मधेपुरा सांसद के कार्यालय में संपन्न हुई जिसमें जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए.
    जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल की अध्यक्षता में हुई बैठक में सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने देश मे नोट बंदी के खिलाफ अपना विचार रोष प्रकट कर किया. उन्होंने देश में नोट के लेकर परेशानी और भागलपुर में निर्दोष महिला के साथ उत्पीड़न को लेकर घोर निंदा की और बताया कि दोनों घटना के विरोध में आगामी 20 दिसंबर को रेल रोको अभियान का आयोजन किया जाएगा. जिसके बाद 22 दिसंबर को  रोड जाम किया जाएगा और 23 दिसंबर को भाजपा सांसद एवं विधायक के आवास के सामने घेरा डालो डेरा डालो का आयोजन किया जाएगा.
    वहीं अध्यक्ष मोफान मंडल ने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर हिस्सा लें. बैठक में मौजूद डॉ आलोक कुमार, मोहम्मद अलाउद्दीन, अखिलेश यादव, रामकृष्ण यादव, देवाशीष पासवान आदि समेत सभी कार्यकर्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये.
रेल और रोड जाम सहित भाजपा नेताओं के आवास पर प्रदर्शन करेगी जाप रेल और रोड जाम सहित भाजपा नेताओं के आवास पर प्रदर्शन करेगी जाप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 15, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.