मधेपुरा: हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर में घड़ी चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए यहाँ

दिनांक 01.10.2016, समय शाम के 6:44:33. यानि आज शाम के छ: बजकर चौवालीस मिनट और तैतीस सेकेंड. मधेपुरा शहर के स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के बगल में जेनरल स्टोर की सबसे बड़ी दुकान- हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर. एक स्मार्ट और आधुनिक दिखने वाला शख्स दूकान के अन्दर घुसता है और ठीक एक मिनट बाद यानि 6:45:33 (छ: बजकर पैंतालीस मिनट और तैतीस सेकेंड) पर बाहर निकल जाता है.
पर इस एक मिनट के अन्दर की कहानी जानकर आप हैरान हो जायेंगे और जरूर आपके मुंह से निकलेगा- यह तो कहीं से चोर नहीं लगता था. पर बीस से पच्चीस साल के बीच के दिखने वाले इस शख्स ने बड़ी ही चालाकी से एक कलाई घड़ी दुकान से चुरा ली.
            पर उसे मालूम नहीं था कि उसकी हरकत जेनरल स्टोर में लगे सीसीटीवी (क्लोज सर्किट टेलीविजन) कैमरा रिकॉर्ड कर रहा है. हम पाठकों को सीसीटीवी की फुटेज दिखा रहे हैं और अनुरोध भी करते हैं कि यदि आप में से कोई भी इस युवक को पहचानता हो तो हमें सूचना जरूर दें, ताकि मधेपुरा को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों का मनोबल टूट सके. आप चाहेंगे तो आपकी पहचान गुप्त रखी जायेगी.
(वि.सं.)
मधेपुरा: हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर में घड़ी चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए यहाँ मधेपुरा: हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर में घड़ी चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए यहाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.