डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया शादी के बारे में खुलासा !

      डिप्टी सीएम ने सुपौल में कहा कि वे भारतीय संस्कृति में विश्वास करते हैं. भारतीय संस्कृति के अनुरूप किसी की शादी की जिम्मेवारी उनके माता- पिता की होती है. उनके मामले में भी उनके शादी की जिम्मेवारी उनकी माता- पिता की होगी. उन्हें जब लगेगा की वे शादी के लायक हो गये हैं तो उनकी शादी नियत समय पर हो जायेगी.
   डिप्टी सीएम सुपौल के एक राजद नेता के असमायिक निधन के मौके पर उनके परिवार को सांत्वाना देने पहुंचे थे, जहां वे मीडिया से मुखातिब हुए.
    हालांकि डिप्टी सीएम के ताजा बयान से उनके चाहने वालों को मायूसी हुई होगी, लेकिन शायद उनके चाहने वालों को तेजस्वी के माता- पिता मुस्कान ला सकते हैं.
     सपा में घमासान के मामले में एक बार फिर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सपा के साथ है. चुनाव नजदीक है इस कारण नेताजी अपने पारिवारिक मामले को जल्द निपटा लेंगे. इस मौके पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री डॉ. अब्दुल गफ्फुर,मंत्री शिवचद्र राम सहित कई प्रशासनिक अधिकारी व स्थानीय नेता उपस्थित थे.  
सुनें क्या कहा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने, यहाँ क्लिक करें. 
(रिपोर्ट: अशोक यादव)
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया शादी के बारे में खुलासा ! डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया शादी के बारे में खुलासा ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.