भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के समर्थन में पटाखों की गडगडाहट से गूंजा मधेपुरा

पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर भारतीय सेना के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तानी सैनिकों समेत कम से कम 40 आतंकवादियों को मार गिराने के बाद जहाँ देश भर में जश्न का माहौल है वहीं मधेपुरा में भी युवकों का उत्साह चरम पर है. मधेपुरा और कोसी से जुड़े लोग जहाँ सोशल मीडिया पर अपनी जोश भरी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं वहीं आज जिले के कई जगहों पर जम कर पटाखे फोड़े गए और पाकिस्तानी झंडों को भी जलाया गया.
            मधेपुरा जिला मुख्यालय में भी मेन मार्केट में युवकों का हुजूम उमड़ पड़ा और उन्होंने घंटों पटाखे फोड़कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया. युवकों ने भारतीय सेना को सलाम करते हुए उड़ी में आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों की मौत का बदला भारत द्वारा लेने पर ख़ुशी जताई.
       दर्जनों युवक नीरज यादव, राहुल रीगन, अनिल गुप्ता, रामचंद्र राज, गुंजन कुमार, विकी विनायक, सुनित साना, श्रीकांत राय समेत दर्जनों युवकों ने भारतीय सैनिकों की ताजा कार्रवाई का स्वागत करते हुए एक दूसरे को अबीर गुलाल लगा कर मिठाइयाँ खिलाईं. पाकिस्तान के झंडे जलाये गए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये गए.
उधर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत में भी आज शाम कश्मीर के उड़ी सैनिक कैंप पर पाकिस्तानी हमले में मारे गए सैनिकों के बाद भारत की ओर से बुधवार की रात भारतीय सैनिकों द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के तहत की गई कार्रवाई के बाद राजनीतिक एवं गैर राजनीतिक संस्था के लोगों ने जयरामपुर सिनेमा हॉल चौक के पास एक लंबी आतिशबाजी की और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए. मौके पर मुकेश कुमार सिंह विकासानंद प्रदीप भगत रितेश निराला अविनाश पासवान प्रदीप भगत रविंद्र भगत अंकित अग्रवाल इन लोगों के साथ साथ जयरामपुर की जनता ने भी इस आतिशबाजी में भाग लिया.
(वीडियो यहाँ देखें, क्लिक करें )
(नि.सं.)
भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के समर्थन में पटाखों की गडगडाहट से गूंजा मधेपुरा भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के समर्थन में पटाखों की गडगडाहट से गूंजा मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.