धूमधाम से मनाया गया इंगलिश स्टडी सेंटर का वार्षिकोत्सव

इंगलिश स्टडी सेंटर एवं लाइफ साइंस बायो क्लास का वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित मधेपुरा कॉलेज, मधेपुरा के सभागार में इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सांसद और साहित्यकार डॉ. रामेन्द्र कुमार रवि ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. मौके पर डॉ. रवि ने कहा कि आज अंग्रेजी की उपयोगिता से इनकार नहीं किया जा सकता है.
    कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि डॉ. भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी ने मौके पर डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के बारे में बताया कर बच्चों को प्रोत्साहित किया जबकि विशिष्ट अतिथि प्रो० श्यामल किशोर यादव ने बच्चों को अंग्रेजी के प्रति प्रोत्साहित किया. मौके पर डॉ. आलोक कुमार ने संस्था के छात्र-छात्राओं को काफी उर्जावान और कल का भविष्य बताया. स्वागत भाषण में इंगलिश स्टडी सेंटर के प्राचार्य ओम प्रकाश भारती ने कहा कि संस्था आप सबों का ह्रदय से शुक्रगुजार है.
     मौके पर स्टडी सेंटर के छात्र-छात्राओं के द्वारा देशभक्ति, मैथिली जाट-जटिन गीत के अलावे रंगकर्मी विकास कुमार के निर्देशन नाटक ‘Dark City & Stupid King’ को दर्शकों ने खूब सराहा. इसके अलावे गीत और नृत्य के भी कई कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए.
(ए.सं.)
धूमधाम से मनाया गया इंगलिश स्टडी सेंटर का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया इंगलिश स्टडी सेंटर का वार्षिकोत्सव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.