किशोर की मौत पर भड़के परिजन, सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़

मधेपुरा के सदर अस्पताल में एक किशोर की मौत के बाद आज परिजनों ने अस्पताल परशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए चिकित्सक के वेश्म में जमकर तोड़फोड़ कर दी. घटना के बाद पुलिस के पहुँचने पर मामला शांत कराया जा सका.
    घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले और थानाक्षेत्र के धुरगाँव वार्ड नं. 9 के 13 वर्षीय पिंटू की तबियत अचानक खराब होने पर उसे करीब दो बजे रात में इलाज के लिए सदर अस्पताल परिजनों ने लाया. बताया गया कि सदर अस्पताल मधेपुरा में चिकित्सकों ने बिना कोई रिस्क उठाये रोगी को रेफर कर दिया गया. उसके बाद परिजन पिंटू को स्थानीय चिकित्सक डॉ. बीरेंद्र कुमार के पास ले गए जहाँ से फिर उसे ऑक्सीजन चढ़ाने के लिए वापस सदर अस्पताल भेजा गया. पर अस्पताल पहुँचने के दौरान ही आज दिन में किशोर की मौत हो गई.
    पिंटू की मौत के बाद उसके परिजनों का गुस्सा भड़क गया और उनलोगों ने सदर अस्पताल की लापरवाही की बात कहकर अस्पताल में चिकित्सक के वेश्म में जमकर तोड़फोड़ कर दी. घटना के बाद पहुंची मधेपुरा पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया.   
किशोर की मौत पर भड़के परिजन, सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ किशोर की मौत पर भड़के परिजन, सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2016 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.