सुपौल कोर्ट परिसर से दो कैदी फरार, एक सहरसा तो दूसरा मधेपुरा का निवासी

सुपौल व्यवहार न्यायालय में गुरूवार को पेशी के लिए आये तीन कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये, जिसमें पुलिस ने एक कैदी को खदेड़ कर पकड़ लिया. जबकि दो कैदी फरार होने में सफल रहे.
   जानकारी के अनुसार बंदी वाहन से कैदी को न्यायालय में पेशी के लिए उतारा जा रहा था. इसी दौरान शातिर कैदी न्यायालय के चाहरदीवारी को कूद कर फरार हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा शोर मचाने पर पुलिस ने एक कैदी पमपम सिंह को पुनः हिरासत में लिया.
   बताया जाता है कि फरार कैदी मनीष कुमार यादव सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र का मधोरा निवासी है, वहीं मधेपुरा जिले के गजेंद्र पंडित शंकरपुर थाना क्षेत्र के कबियाही पंचायत के मोरा खाप गांव निवासी है, जो पेशेवर अपराधी है और जिन पर कोसी इलाके के विभिन्न थानों में दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं.
   कुछ दिन पूर्व ही पीपरा थाना क्षेत्र में हुए लूटकांड के आरोप में फरार दोनों अपराधी को गिरफ्तार किया गया था, जिसके विरूद्ध पिपरा थाना कांड संख्या 98/2015  दर्ज है.
सुपौल कोर्ट परिसर से दो कैदी फरार, एक सहरसा तो दूसरा मधेपुरा का निवासी सुपौल कोर्ट परिसर से दो कैदी फरार, एक सहरसा तो दूसरा मधेपुरा का निवासी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 19, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.