पत्नी की नृशंस हत्या: पहले पिटाई की फिर गला दबाकर मार डाला

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना के बेलो चामगढ़ गाँव के विपिन कुमार, पिता भजनान्द यादव ने बीती रात अपनी पत्नी मनीषा देवी की पहले निर्दयतापूर्वक पिटाई की और उसके उपरांत गला दबा कर हत्या कर डाला.
       मुरलीगंज थाने मे प्राथमिकी दर्ज करवा रहे मृतका के पिता निवास यादव ने बताया कि विपिन के बड़े भाई त्रिलोक यादव और छोटे भाई पिंकू कुमार और उनकी माता द्रौपदी देवी, बहन हेमा देवी और बहनोई जय प्रकाश यादव ने मिलकर मेरी बेटी की हत्या कर डाली है. मृतका को एक पुत्री जानू कुमारी (5 वर्ष) तथा एक पुत्र प्रिय कुमार (1 वर्ष) है.
     मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि हत्या का कारण 5 लाख रूपये एवं एक चार चक्के की माँग मृतका के पति पिछले 6 माह से कर रहे थे. विपिन कुमार को हमने अपनी जमीन बेच कर एक लाख रूपया कुछ दिन पहले दिया था. साथ ही  दामाद विपिन कुमार अपने लकवाग्रस्त पिता के इलाज के लिए भी पचास हजार  लाया  था. मृतका का मायके पूर्णियां जिला अंतर्गत भवानीपुर रुपौली पड़ता है. थानाध्यक्ष का कहना है कि गिरफ्तारी और अनुसंधान शुरू कर दिया गया है.
पत्नी की नृशंस हत्या: पहले पिटाई की फिर गला दबाकर मार डाला पत्नी की नृशंस हत्या: पहले पिटाई की फिर गला दबाकर मार डाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.