पंचायत चुनाव: चौसा में नामांकन 5 अप्रैल से, तैयारी जोरशोर से

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में आगामी 5 अप्रैल से पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की तैयारी जोरशोर से चल रही है. चौसा के प्रखंड विकास पदाधिकारी सह प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा ने बताया कि सभी पद के लिए अलग अलग काउंटर तैयार किया जा रहा है, जिससे लोगों को आसानी होगी.
       चौसा प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी के आदेशानुसार चौसा में चुनावी प्रक्रिया को चुस्त दुरूस्त करने के लिए विभिन्न निर्वाचन कोषांगों का गठन किया गया है, जिसमें प्रखंड कार्यालय एवं संबंध कार्यालय में पदस्थापित पदाधिकारियों व कर्मचारियों को शामिल किया गया है.
      बता दें कि चौसा प्रखंड में नौवे चरण के तहत आगामी 26 मई को चुनाव होना है जबकि पांच अपैल से नामांकन पत्र दाखिल किया जायेगा. इस बावत प्रखंड विकास पदाधिकारी सह प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा ने बताया कि पंचायत आम निर्वाचन 2016 के सफल संचालन के लिए प्रखंड स्तर पर निर्वाचन कोषांगों का गठन किया गया है, जो तत्काल प्रभाव से क्रियाशील होकर निर्वाचन प्रक्रिया की समाप्ति तक लगातार कार्यरत रहेगा. उन्होने बताया कि आगामी पांच अपैल से नामांकन पत्र दाखिल किया जायेगा. प्रत्याशी सुबह 11 बजे से चार बजे तक अपना नामांकन पत्र निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष दाखिल कर सकते हैं. 16 अप्रैल को समीक्षा और 18 अप्रैल को नाम वापसी एवं प्रतीक चिन्ह का वितरण किया जायेगा.
पंचायत चुनाव: चौसा में नामांकन 5 अप्रैल से, तैयारी जोरशोर से पंचायत चुनाव: चौसा में नामांकन 5 अप्रैल से, तैयारी जोरशोर से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.