सहरसा में दिनदहाड़े निवर्तमान मुखिया और राजद नेता को गोलियों से भूना

रंजिशों और हत्याओं का दौर सहरसा में जारी है. अभी हाल में ही जहाँ सहरसा के युवा राजद अध्यक्ष की हत्या कर दी गई थी वहीँ आज भी अपराधियों की गोली का शिकार बिहरा थाना अन्तर्गत सिहौल पंचायत के निवर्तमान मुखिया व राजद नेता अनिल मुखिया हो गए. 
     मिली जानकारी के अनुसार घटना रहुआ चौक पर आज दोपहर बाद हुई. बराय गया कि अनिल मुखिया अपने साथी व ग्रामीण राघव कुंवर के साथ बाइक से सहरसा से गांव लौट रहे थे. लौटते वक्त रहुआ चौक पर अपराधियों ने उन्हें घेर लिया तथा उनपर चार गोलियां दाग दी जिससे अनिल मुखिया नी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. बताया गया कि अनिल मुखिया बीते तीन बार से मुखिया निर्वाचित हो रहे थे. इस चुनाव में महिला सीट हो जाने के कारण उनकी पत्नी मैदान में थी.
    पुलिस जहाँ हत्या का कारण चुनावी रंजिश मान कर चल रही है वहीँ उधर मृतक के समर्थकों ने सिहौल निवासी राघव कुंवर को बंधक बना लियाथा.  समर्थकों का मानना था कि मुखिया के साथ उनकी मोटरसायकिल पर पर राघव भी सवार थे लेकिन उन्हें एक खरोच भी नहीं आई. वे उसे साजिश में शामिल मान रहे रहे थे. बताया गया कि बाद में पुलिस ने बड़ी मशक्कत से उन्हें समर्थकों से बचाया.
    जानकारों का मानना है कि चुनावी रंजिश में हत्या, मारपीट आदि जैसी घटना परिणाम के बाद तक जारी रहती है. (नि.सं.)
सहरसा में दिनदहाड़े निवर्तमान मुखिया और राजद नेता को गोलियों से भूना सहरसा में दिनदहाड़े निवर्तमान मुखिया और राजद नेता को गोलियों से भूना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.