लालू, नीतीश और केजरीवाल पॉलिटिकल फ्रॉड हैं: पप्पू यादव

मधेपुरा में क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान शराब बंदी को लेकर सांसद पप्पू यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बड़े भाई लालू यादव पर जमकर साधा निशाना .कहा हर चीज में मौन रहते हैं. बलात्कार के केस में राजद विधायक फंस गया आज तक सदस्यता ख़त्म नहीं हुई. अनिल साहनी की क्यों नहीं सारी सुविधा बंद हुई. नीतीश कुमार लम्बी-लम्बी बात करते हैं ये लोग किसी के नहीं हैं. जब लालू यादव चौधरी चरण देवीलाल के नहीं हुए और कर्पूरी ठाकुर तथा शरद यादव के भी नहीं हुए तो ये लोग किसी के नहीं हो सकते हैं.
       जब हम दारु बंद करने कि बात करते थे तो सबको पेट में दर्द होता था अब दोनों लड़ रहा है एक भाई तो विदेशी दारु रोकने के लिए करोड़ों रुपये ले लिए तो दूसरे भाई ने लड़ाई शुरू कर दिया. हाल ये है कि नेपाल से जो दारु की शुरुआत हुई  उसे तो रोकने में असफल हैं. दारु बंद होने से पुलिस को लूटने का मौका दे दिया गया है.   
         मधेपुरा टाइम्स के एक सवाल पर सांसद ने कहा कि अभी तक तो शराब बंदी कामयाब नहीं दिख रहा है अगर दारु हीं रोकना है तो गुटखा पर भी प्रतिबन्ध लगाओ, हम भी सहमत हैं. वहीँ दूसरी ओर आर.एस.एस व भाजपा के सवाल पर भी पप्पू यादव ने जमकर नितीश कुमार और लालू यादव पर अपना भरास निकाली और कहा लालू यादव, नीतीश कुमार और अरविन्द केजरीवाल ये सारे पॉलिटिकल फ्रॉड हैं इन लोगों की जगह जंगल में होना चाहिए. 18 साल आर.एस.एस के साथ रहकर बिल्ली चली हज करने. अभी एन.आई.टी. पर इतना बड़ा सवाल खड़ा हुआ तो कहाँ गए थे ये लोग. ये लोग कसम खा चुके हैं इस प्रदेश के गरीबी को हंटेड कर देने का ये लोग कसम खा चुके हैं. इस प्रदेश के किसानों को बर्बाद कर देने की ये लोग कसम खा चुके है. आम आदमी की सभी सुविधा छीनकर घर में बेटे-बेटी को बाँट देने की ये सोच रहे हैं. ये लोग राजनीति के सौदागर हैं.
  सुनें इस वीडियो में क्या कहा सांसद पप्पू यादव ने, यहाँ क्लिक करें.
लालू, नीतीश और केजरीवाल पॉलिटिकल फ्रॉड हैं: पप्पू यादव लालू, नीतीश और केजरीवाल पॉलिटिकल फ्रॉड हैं: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.