मधेपुरा शहर में तीन मंजिले पर लगी आग से नुकसान: पड़ोसी ने देखा तो टला बड़ा हादसा

इन दिनों पवन देवता और अग्नि देवता ने मिलकर पृथ्वीलोक पर तबाही मचानी शुरू कर दी है. तेज पछुवा हवा में चिंगारी भी बड़े आग का रूप धारण कर तबाही मचने में सक्षम है.
    कल से आजतक पूरे मधेपुरा जिले में कम से कम आधा दर्जन जगहों पर आग लग चुकी है जिससे बड़ी बर्बादी हुई है. मुरलीगंज के गंगापुर और कुमारखंड के जदुआपट्टी के अलावे धुरगाँव, घैलाढ आदि जगहों पर भी आग लगने की सूचना है जहाँ नुकसान कुछ कम हुए हैं और आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया.
    दूसरी तरफ मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं.13 में मस्जिद चौक के पास एक तीन मंजिले भवन पर पब्लिक सायकिल स्टोर के जमा सायकिलों में आग लग गई जिससे अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. बताया गया कि छत पर मो० मुस्तफा के निवास में चूल्हा जल रहा था और हवा की वजह से आग लग गई. पड़ोसी अनवारूल हुसैन की नजर जब तीन मंजिले पर लगी आग पर पडी तो उसने हल्ला किया और फिर लोगों ने मिलकर आग बुझाई. हालांकि दुर्घटना में बड़ी संख्यां में सायकिल जलकर राख हो गए और लाखों का नुकसान होने की आशंका है.
    लोगों का कहना था कि यदि आग बुझाने में जरा भी और देर हो जाती तो ऊपर के लोगों का नीचे आ पाना मुश्किल था और फिर एक बड़ा हादसा हो सकता था.  
मधेपुरा शहर में तीन मंजिले पर लगी आग से नुकसान: पड़ोसी ने देखा तो टला बड़ा हादसा मधेपुरा शहर में तीन मंजिले पर लगी आग से नुकसान: पड़ोसी ने देखा तो टला बड़ा हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.