अग्निकांड पीड़ितों से मिले जिलाधिकारी: सांत्वना के साथ पूर्ण राहत का भरोसा

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 18 में महादलित बस्ती और जिले के सिंहेश्वर प्रखंड आदि में हुए भीषण अग्निकाण्ड के पीड़ितों से डीएम मो. सोहैल ने मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. जिलाधिकारी ने इनकी समस्याएं सहानुभूति पूर्वक सुनी और उन्हें अधिक से अधिक प्रशासनिक राहत पहुंचाने का भरोसा दिया. उन्होंने अधिकारियों को भी इस सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिए.

        उससे पहले सिंहेश्वर में कपडा व्यवसायियों ने पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. वहीँ स्थानीय विधायक प्रो. रमेश ऋषिदेव ने पीड़ितों के बीच आपदा के चेक का भी वितरण किया. मौके पर सीओ जय जय राम यादव, सीआई  अभिमन्यु कुमार  आदि मौजूद थे.

       जिले में अग्निकांडों का कहर जारी है. प्रशासन की राहत भले नाकाफी हो, पर जिले के अधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर जल्द पहुंचकर यदि तत्काल राहत दे दी जाती है तो भावनात्मक तौर पर पीड़ितों को लगता है कि इस आफत की घड़ी में सरकार और प्रशासन उनके साथ है. 
अग्निकांड पीड़ितों से मिले जिलाधिकारी: सांत्वना के साथ पूर्ण राहत का भरोसा अग्निकांड पीड़ितों से मिले जिलाधिकारी: सांत्वना के साथ पूर्ण राहत का भरोसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 14, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.