रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक

आगामी शुक्रवार को मनाये जाने वाले रामनवमी के त्यौहार को देखते आज मधेपुरा थाना में शान्ति समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई.
    संध्या में मधेपुरा थाना में आयोजित शांति समिति की बैठक में मधेपुरा के सदर एसडीओ संजय कुमार निराला, अंचलाधिकारी मिथिलेश कुमार, थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कई राजनीतिक दलों से जुड़े हुए नेताओं, कार्यकर्ताओं और शहर के बुद्धिजीवियों के साथ रामनवमी के पर्व को साम्प्रदायिक सद्भाव के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये जाने पर विचार-विमर्श किया और प्रशासनिक तैयारी का भी ब्यौरा रखा.
    बताया गया कि इस दौरान सामजिक सद्भाव और सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने वाल्व तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी. नवरात्र की नवमी को निकाले जाने वाले जुलूस के मार्गों की अनुज्ञप्ति पुर्व में ही लेनी होगी. एसडीओ और थानाध्यक्ष ने सबों के अनुरोध किया कि इस त्यौहार को शांतिपूर्वक तरीके से मनाने में वे प्रशासन का सहयोग करें.
    उपस्थित लोगों ने प्रशासन को पूर्ण सहयोग का भरोसा दिलाया. उधर संवेदनशील माने जाने वाले बिहारीगंज थाना में भी आज शान्ति समिति की एक बैठक उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ मुकेश कुमार, एसडीपीओ रहमत अली के नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें सबों ने रामनवमी को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया.
रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.