शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए एकजुटता

मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा शराब मुक्त बिहार को बनाने के लिए मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड में भारत साक्षर मिशन के प्रेरक टोला सेवक, तालीमी मरकज, आशा, सेविका, जीविका दीदी समेत 8 सदस्यीय टीम का गठन चौसा हाई स्कूल में किया गया.
    इन सभी का लक्ष्य है मुख्यमंत्री के पूर्णतः बिहार में शराब बंदी सफल बने. इस टीम के द्वारा डोर टू डोर 8 और 9 अप्रैल को जाकर लोगों से शराब नहीं पीने की शपथ दिलाना तथा शराब से परिवार और समाज को नुकसान के बारे में बताना है. प्रखंड कार्यक्रम समन्वयक परमानंद मंडल, वरीय के0आर0पि0 प्रवीण कुमार प्रसून (जीविका), अरविन्द कुमार प्रेरक, नवल किशोर मुकेश मणि, अनन्त कुमार, बालकृष्ण शर्मा, इनामुल हक़ टोला सेवक, धन्ना ऋषिदेव शि0 से0, सज्जाद शाह अदि मौजूद थे.
     वहीँ साथ ही मधेपुरा पुलिस अधीक्षक विकास कुमार द्वारा भी चौसा के सीमावर्ती इलाके में शराब तस्करी को लेकर निरीक्षण कर चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह को शख्त निर्देश दिया है कि चेक पोस्ट लगा कर सभी वाहन की जाँच करें. उन्होंने कहा कि पास के जिले में एम्बुलेंस में भी भरी मात्र में शराब बरामद किया गया है, इस लिए कोई भी वहां छूटने ना पाए.
शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए एकजुटता शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए एकजुटता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.