सुपौल: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, चार जख्मी

सुपौल जिले के अररिया-भपटियाही एन एच 327 ई पथ पर आज सोमवार को बघेली पंचायत के रघुनाथपुर गांव समीप एक मवेशी लदे मैजिक वाहन के पलटने से मैजिक चालक सह मालिक की मौत हो गयी. वहीं वाहन पर सवार चार मवेशी व्यवसायी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.
     जानकारी के अनुसार जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खुट गांव निवासी सुरेन्द्र साह (33) अपने बीआर-11एल 4613 नंबर की मैजिक वाहन पर जदिया पंचायत के फुलकहा गांव से मवेशी लाद कर बनमनखी मवेशी हाट जा रहा था. मवेशी लदी मैजिक वाहन रघुनाथपुर के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी, जिससे मौके पर ही मैजिक चालक सुरेन्द्र साह की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इस घटना में मैजिक पर सवार मवेशी व्यवसायी फुलकहा निवासी मो नुरुल, मो गफ्फार, कुमारखंड थाना क्षेत्र स्थित पुरैनी पंचायत के टपरा टोला रहमानपुर निवासी मो गुलो व बघेली गांव निवासी मो इस्लाम खाँ गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
    आनन फानन में ग्रामीणों द्वारा सभी जख्मी को ऑटो पर लाद कर जदिया लाया गया. जहां सभी जख्मी का उपचार चल रहा है. घटना की सूचना पर जदिया थाना में पदस्थपित सअनि बाल्मिकी शर्मा सदलबल घटनास्थल पर पहुचकर घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा है. दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर थाना लाया गया है. त्रिवेणीगंज के सीओ बिरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर मृतक के परिजनों को कबीर अन्त्योष्टि के तहत कोरियापट्टी पश्चिम के मुखिया द्वारा 3 हजार की सहायता राशि तत्काल प्रदान की गई.
सुपौल: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, चार जख्मी सुपौल: सड़क दुर्घटना में एक की मौत, चार जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.