सुपौल: 3000 बोतल अवैध देशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

सुपौल जिले के किशनपुर थाना पुलिस ने आज मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के सिंगयावन गांव से अवैध देसी शराब के दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के गोदाम से 400  एमएल की 3 हजार अवैध देशी शराब की बोतल बरामद की है.
      जानकारी अनुसार गिरफ्तार युवक पिपरा थाना क्षेत्र के पथरा निर्मली गांव निवासी हैं जो शराब के व्यवसाय से लंबे समय से जुड़े हैं. बता दें कि आगामी 01 अप्रैल से सूबे में देशी शराब पर पूर्णतः पाबंदी की घोषणा की जा चुकी है. शराब बंदी के इस अभियान को सफल बनाने के लिए सरकार ने पुलिस प्रशासन को कई दिशा निर्देश जारी किये हैं. अभियान के सफलता के लिए पुलिस शराब से जुड़े व्यवसायियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जहां शराब कारोबारियों द्वारा अवैध शराब को को स्टॉक किया जा रहा है. 
      थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मामले में थाना कांड संख्या 64/2016  दर्ज कर गिरफ्तार दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में सुपौल भेजा गया है. (नि.प्र.)
सुपौल: 3000 बोतल अवैध देशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार सुपौल: 3000 बोतल अवैध देशी शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.