मधेपुरा नगर परिषद् में हंगामा: महिला वार्ड पार्षद ने लगाया मुख्य पार्षद तथा एक अन्य पार्षद पर दुर्व्यवहार का आरोप

मधेपुरा नगर परिषद् में आज दिन में उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक महिला पार्षद ने अपने साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.
    नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड संख्यां 4 की वार्ड पार्षद निर्मला देवी ने मधेपुरा थाना में मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि आज नगर परिषद् कार्यालय में सदन चलने के दौरान वार्डों के लिए आवास एवं शौचालय निर्माण पर चर्चा चल रही थी. मुख्य पार्षद से मैं सभी वार्डों के लिए सामान रूप से आवास व शौचालय निर्माण का लाभ देने की बात कह रही थी, जिसपर उन्होंने नहीं मानते हुए कहा कि आपलोगों के वार्ड में एक भी नहीं देंगे जहाँ जाना है जाइये. जब मैंने मुख्य पार्षद से अपने वार्ड के लिए आवास व शौचालय के लिए जिद की तो वे मुझे अपमानजनक बात कहते हुए अभद्र व्यवहार करने लगे. इसी दौरान एक अन्य वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने मेरे गर्दन पर हाथ देकर मुझे कुर्सी से धकेल दिया और लप्पर-थप्पड़ तथा चप्पल से मारने लगे.
    हंगामे के बाद मौके पर मधेपुरा सदर एसडीओ संजय कुमार निराला पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली.
       उधर आरोप के बावत मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू ने मधेपुरा टाइम्स से कहा कि उनपर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं. आज सदन की सामान्य बैठक थी और चार एजेंडों पर चर्चा के बाद अन्यान्य के अंतर्गत वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने जैसे ही अपने वार्ड के लिए कुछ बोलना चाहा निर्मला देवी ने उनपर चप्पल उठा लिया और उसी समय निर्मला देवी के पति रविन्द्र यादव सदन के अन्दर घुस आए और ध्यानी यादव को भला-बुरा कहने लगे. मुख्य पार्षद ने कहा कि सदन के अन्दर के कार्यवाही की वीडियोग्राफी होती है जिसे देखकर घटना की सत्यता का पता किया जा सकता है. सदन की अपने गरिमा होती है और जांच के बाद सदन की गरिमा भंग करने के जो भी दोषी पाए जायेंगे, उनपर कार्यवाही की जायेगी.
मधेपुरा नगर परिषद् में हंगामा: महिला वार्ड पार्षद ने लगाया मुख्य पार्षद तथा एक अन्य पार्षद पर दुर्व्यवहार का आरोप मधेपुरा नगर परिषद् में हंगामा: महिला वार्ड पार्षद ने लगाया मुख्य पार्षद तथा एक अन्य पार्षद पर दुर्व्यवहार का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.