सिंहेश्वर मेले में पुलिस द्वारा अवैध वसूली के खिलाफ उतरे दुकानदार: पूरा मेला किया बंद

सबकुछ ठीक-ठाक चल रहे सिंहेश्वर मेले में दुकानदारों ने पुलिस की अवैध वसूली का विरोध करते हुए सारी दुकानें बंद कर दी है.
    घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बीती शाम मेला प्रभारी द्वारा मेले में लगे वैशाली होटल के मालिक संजय यादव और उसके पिता नत्थू यादव को इस आरोप पर गिरफ्तार कर लिया गया कि वे होटल में लोगों को दारू पिलवाते हैं.
    जबकि गिरफ्तार संजय यादव और नत्थू यादव के लोगों का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है. शाम में एक व्यक्ति होटल में खाने के टेबुल पर बैठा और शराब की बोतल निकाल ली. होटल प्रबंधक के द्वारा उस व्यक्ति को मना किया ही जा रहा था कि इतने में मेला प्रभारी सब-इन्स्पेक्टर गोपाल कृष्ण ने पीने वाले को छोड़ होटल मालिक को ही गिरफ्तार कर लिया. दुकानदारों का आरोप है कि दरअसल मेला प्रभारी सब-इन्स्पेक्टर गोपाल कृष्ण मेले में दुकानदारों से अवैध वसूली करते हैं और विरोध करने वालों को प्रताड़ित करते हैं और इसी का नतीजा संजय यादव और नत्थू यादव की गिरफ्तारी है.
    दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अविलम्ब संजय यादव और नत्थू यादव को छोड़ने तथा मेला प्रभारी सब-इन्स्पेक्टर गोपाल कृष्ण को निलंबित करने की मांग की है.
सिंहेश्वर मेले में पुलिस द्वारा अवैध वसूली के खिलाफ उतरे दुकानदार: पूरा मेला किया बंद सिंहेश्वर मेले में पुलिस द्वारा अवैध वसूली के खिलाफ उतरे दुकानदार: पूरा मेला किया बंद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.