नामांकन के दौरान सिंहेश्वर में पुलिस-पब्लिक में भिडंत, अफरातफरी


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड मे नामांकन के दूसरे दिन नामांकन के लिए अत्यधिक भीड उमडी, जिसके कारण प्रखंड कार्यालय के सामने प्रशासन को भीड़ सँभालने में काफी परेशानी का सामना करना पडा. इस वजह से कई बार पुलिस पब्लिक के बीच नोकझोंक होती रही.  एक बार नोकझोंक बढ़ जाने पर आक्रोशित लोग पुलिस से भिड गए और वहां रखे टेबुल-कुर्सियों को तोड दिया.
      इस कारण आधे घंटे तक प्रखंड कार्यालय में अफरातफरी का माहौल बना रहा. उसके बाद बीडीओ अजीत कुमार ने लोगों को समझा कर माहौल को नियंत्रण में किया. वहीं इस मामले में प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर तैनात मजिस्ट्रेट अरूण कुमार के आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है.
     नामांकन के दूसरे  दिन 190 उम्मीदवारो ने नामांकन दाखिल किया जिसमें मुखिया पद के लिए  39, वार्ड सदस्य के लिए 93 सरपंच पद पर 12, पंच पद के लिए 27, पंचायत समिति सदस्य पद के पंच 19 उम्मीदवारो ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. वही नामांकन पत्र में दर्ज मामले के आधार पर दो लोगों को पूछताछ के लिए थाना ले जाया गया और वकील के शिनाख्त पर दोनों जमानत पर छोड दिया गया.
नामांकन के दौरान सिंहेश्वर में पुलिस-पब्लिक में भिडंत, अफरातफरी नामांकन के दौरान सिंहेश्वर में पुलिस-पब्लिक में भिडंत, अफरातफरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 30, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.