पंचायत चुनाव 2016: मुरलीगंज में ताबड़तोड़ नामांकन, सिर्फ आज 446 ने भरा परचा

पंचायत चुनाव 2016 के लिए भले ही अभी नामांकन का कार्य चल रहा हो, पर आने वाले दिन न सिर्फ प्रशासन के लिए बल्कि प्रत्याशियों के लिए भारी होने वाले हैं. ‘कमाऊ’ पंचायती राज का हिस्सा बनने की जद्दोजहद और कई प्रत्याशियों के चेहरे देखकर स्पष्ट है कि मंशा समाज या गाँव सेवा नहीं बल्कि अपनी सेवा ही है.
        अभी मुरलीगंज में नामांकन का कार्य चल रहा है और आज मुरलीगंज में नामांकन के चौथे दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 446 प्रत्याशियों के परचा भरने की सूचना है. अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो सकता था पर गनीमत थी कि प्रशासन द्वारा प्रखंड कार्यालय परिसर में सिर्फ अभ्यर्थी और उनके प्रस्तावक को ही आने की  अनुमति दी गई थी. जिससे प्रत्याशियों के साथ आए समर्थकों के काफिला को परिसर के बाहर ही रहना पड़ा.
       बीडीओ अनुरंजन कुमार ने बताया कि चौथे दिन मुखिया पद के लिए 45, सरपंच पद के लिए 22, समिति पद के लिए 52, वार्ड सदस्य पद के लिए 227 तथा पंच पद के लिए 100 प्रत्याशियो ने अपना पर्चा दाखिल किया.
    अब देखना है कि अंत तक कितने रणबांकुरे रणभूमि में टिके रहते हैं.
(नि.सं.)
पंचायत चुनाव 2016: मुरलीगंज में ताबड़तोड़ नामांकन, सिर्फ आज 446 ने भरा परचा पंचायत चुनाव 2016: मुरलीगंज में ताबड़तोड़ नामांकन, सिर्फ आज 446 ने भरा परचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.